Ira Khan Marriage Date: आमिर खान की बिटिया लेने वाली हैं सात फेरे!, उदयपुर में इस दिन होगी शादी

Ira Khan Marriage Date: सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वो मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ 3 अक्टूबर 2023 (Ira Khan Marriage Date) को उदयपुर में सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं। इस शादी को तैयारी को लेकर आग पूरी जानकारी मिलने वाली है। शादी का फंक्शन कितने दिनों तक चलने वाला है, वेडिंग सेरेमनी में कौन-कौन शामिल हो सकता है और फिल्म इंडस्ट्री के कितने सितारों को न्योता दिया जाएगा। इस रिपोर्ट में आपको सारी जानकारी आगे मिलने वाली है। इसके साथ ही यह भी बता दें कि आमिर खान अपनी बेटी आयरा की शादी में खुद भी जुटे हुए हैं।

ira khan marriage date
ira khan marriage date

Ira Khan Marriage Date: आयरा खान मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ लेंगी सात फेरे

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा (Ira Khan) ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन इसके बाद भी वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। हैरानी की बात ये है कि आयरा खान के सोशल मीडिया पर भी लाखों फॉलोअर्स हैं। आयरा भी अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को शेयर करती नजर आ जाती हैं। आयरा के फैंस के लिए अब एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। आयरा अपने मंगेतर नुपूर शिखरे से शादी करने की तैयारी कर रही है। जी हां, आपने सही सुना आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार आयरा खान अपने मंगेतर नुपूर शिखरे के साथ 3 अक्टूबर (Ira Khan Marriage Date) को कोर्ट मैरिज करेंगी। फिर उसके बाद सारे फंक्शन राजस्थान के उदयपुर में धूमधाम से आयोजित किए जाएंगे।

Ira Khan Marriage Date: आमिर खान कर रहे शादी की तैयारियां (What is the name of Ayra Khan’s mother?)

रिपोर्ट्स की मानें तो कोर्ट मैरिज के बाद आयरा खान और नुपूर शिखरे की शादी के फंक्शन उदयपुर में आयोजित किये जाएंगे। आयरा की शादी के ये फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे। इस फंक्शन में दोस्तों के साथ फैमिली के सदस्य भी शामिल होने वाले हैं। फिल्म इंडस्ट्री के लोग इस फंक्शन में शामिल नहीं होंगे। रिपोर्ट्स कहती है कि सुपरस्टार आमिर खान बेटी की शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, और वह शादी की तैयारियों में दिलो जान से जुटे हुए हैं।

Ira Khan Marriage Date: आयरा खान की शादी कब होगी (When will Ayra Khan get married?)

सूत्रों के मुताबिक, ‘ उदयपुर में कपल ने शादी करने की योजना बनाई है। इस शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे। दोस्त और फैमिली मेंबर्स वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने वाले हैं । ये एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी की तरह ही होगी। जिसमें कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से शामिल नहीं होगा।’ सूत्र ने आगे बताया कि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी 26 साल की बेटी की शादी के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। आगे कहा कि, ‘दुल्हन के पिता बहुत एक्साइटेड हैं और शादी की प्लानिंग में वो भी पूरी तरह से दिलो जान से जुटे हुए हैं।\

ira khan marriage
ira khan marriage

Ira Khan Marriage Date: आयरा खान के मंगेतर का क्या है नाम (What is the name of Ayra Khan’s fiance?)

वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में आइरा खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि  नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से वो कैसे मिली और उनकी मुलाकात कैसे हुई। नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं, और इन दोनों की दोस्ती जिम में ही हुई थी। आइरा खान ने बताया कि, ‘जब मेरी उम्र 17 साल की थी, तब से पोपेय (नुपुर को प्यार से पोपेय कहती हैं) ने मुझे जिम में ट्रेनिंग देनी शुरू की थी। आयरा कहती हैं कि वो सुपरफिट थे। धीरे-धीरे हम लोग दोस्त बन गए और उसके बाद हमने डेटिंग शुरू की।

Ira Khan Marriage Date: आयरा खान की मां का क्या है नाम? (What is the name of Ayra Khan’s mother?)

वहीं अगर आयरा की बात करें तो आमिर और रीना दत्ता की बेटी हैं आइरा खान। आपको बता दें कि आयरा और नुपुर ने पिछले साल नवंबर में इंगेजमेंट कर ली थी। सगाई के बाद एक फंक्शन भी आयोजित किया गया था, जिसमें पूरी फैमिली शामिल हुई थी। आइरा खान सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नुपुर शिखरे के साथ फोटोज भी शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *