घर पर फायरिंग के बाद Salman Khan के क्या हैं हाल?, सलीम खान ने भी तोड़ी चुप्पी!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Salman Khan को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई है। मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान के घर ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बाहर गोलीबारी के बाद से उनके फैंस में दहशत का माहौल है। वहीं अब हर कोई जानना चाह रहा है कि उनके भाईजान यानी सलमान खान के क्या हाल है। 

Salman Khan

Salman Khan के पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी

इस सब के बीच Salman Khan के पिता Salim Khan ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि यह हमला सिर्फ ‘पब्लिसिटी स्टंट’ है। उन्होंने सलमान के फैंस को ये मैसेज भी दिया है, कि वे इन सब चीजों को लेकर परेशान न हों, क्योंकि अब सब कुछ ठीक है। सलीम खान ने एक प्रेस वार्ता में इस घटना को लेकर बातचीत की। अपनी बातचीत में उन्होंने कहा कि, ‘इस वक्त कुछ भी बताने को नहीं है। हमलावरों को लेकर उन्होंने कहा कि वे सिर्फ पब्लिसिटी चाह रहे हैं। लेकिन इस वक्त परेशानी की कोई बात नहीं है।’ 

Salim Khan मॉर्निंग वॉक पर निकले

अगर देखा जाए तो वाकई में खान फैमिली को इस घटना से कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा, वो इस लिये क्योंकि सलीम खान ने अपने रूटीन में कोई बदलाव नहीं किया है, वो इस घटना के बाद मॉर्निंग वॉक पर भी चले गए। वहीं इससे पहले सलमान खान के नजदीकी दोस्त राहुल कनल ने भी बताया था कि Salman Khan बिल्कुल ठीक हैं, और उन्हें इस घटना से कोई फर्क नहीं पड़ा है।

Salman Khan के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग

आपको बता दें कि Salman Khan के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में 14 अप्रैल को तड़के सुबह लगभग 5 पांच बजे बाइक सवार दो लोगों ने फायरिंग की थी और वहां से फरार हो गए थे। 11 अप्रैल को ईद के मौके पर सलमान खान पिता के साथ जिस बालकनी में खड़े होकर फैंस से मिल रहे थे, उस जगह पर भी एक गोली लगी है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक खोखा अंदर भी मिला है, क्योंकि बताया जा रहा है कि एक गोली नेट को फाड़ते हुए अंदर चली गई है। जबकि फायरिंग की अन्य गोलियां आसपास की दीवारों पर लगी दिख रही हैं।

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग में FIR दर्ज

पुलिस को जैसे ही फायरिंग की सूचना मिली, क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं अब मामले की गहनता से जांच की जा रही है। इस सिलसिले में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। खबरों की मानें तो जिस बाइक से हमलावर आए थे, वो भी माउंट मैरी चर्च के पास से बरामद कर ली गई है। इस घटना को लेकर पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है।

बताया जा रहा है कि, ‘बांद्रा थाने की पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। सलमान खान के सिक्योरिटी गार्ड के बयान के आधार पर केस दर्ज हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *