आईपीएल 2024 के दौरान जब करोड़ों की कार छोड़ बस ड्राइवर बन गए रोहित शर्मा!, हुआ वायरल वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 यानी आईपीएल 2024 में शुरुआती मैचों में झटकों के बाद मुंबई इंडियंस जीत की पटरी पर लौटती दिख रही है। वहीं टीम के खिलाड़ी भी जोश में दिखाई दे रहे हैं। मुंबई की टीम ने लगातार तीन मैचों में मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को शिकस्त दी है जिससे टीम के हौसले बुलंद हैं। वहीं अब एमआई का अगला मैच सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाला है। 

आईपीएल 2024 के दौरान रोहित ने संभाली स्टेयरिंग

आईपीएल 2024 में एमआई बनाम सीएसके के मुकाबले को एल क्लासिको के नाम से भी लोग जानते हैं। दोनों टीमों के टूर्नामेंट के इस बड़े मैच से पहले मुंबई की टीम बस के जरिये जब अपने होटल पहुंची तो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बस का स्टेयरिंग अपने हाथों में ले लिया। जब बस से टीम के सदस्य नीचे उतरते दिख रहे थे, तो रोहित शर्मा ड्राइवर की सीट पर जाकर स्टेयरिंग संभालते दिखे।

आईपीएल 2024
आईपीएल 2024

आईपीएल 2024 के मैच से पहले रोहित शर्मा का नया अंदाज

क्रिकेटर रोहित शर्मा का यह अंदाज उनके फैंस को पसंद आया। इस दौरान रोहित ने अपने फोन से वीडियो और फोटो भी कैप्चर किये। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का यह वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल होता दिख रहा है, और उनके फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

आईपीएल 2024 के इस सीजन में रोहित शर्मा नहीं हैं कप्तान

आईपीएल के इस 17वें सीजन में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान नहीं हैं। रोहित की जगह एमआई के कप्तान हार्दिक पांड्या हैं। इस तरह के फैसले को लेकर लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा भी हुआ, और मुंबई के मैच में हार्दिक पांड्या की हूटिंग भी कई दर्शकों ने की। लेकिन अब जब टीम अपने लय में लौटती नजर आ रही है, तो ऐसा लग रहा है कि मुंबई के खेमे में सब कुछ अब ठीक होता नजर आ रहा है।

आईपीएल 2024
आईपीएल 2024

रोहित शर्मा हैं सफल कप्तानों में शुमार

गौर करने वाली बात ये है कि रोहित शर्मा इस आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं। रोहित की कप्तानी में ही मुंबई इंडियंस ने पांच बार खिताब पर कब्जा जमाया है। मुंबई के अलावा सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स एक ऐसी टीम है जिसने पांच बार आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम किया है। ऐसे हालात में अब यह उम्मीद की जा सकती है हार्दिक भी रोहित की तरह ही अपनी टीम एमआई को अपार सफलता दिलाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *