Redmi K70 Ultra जल्द होगा लांच!, खूबियां जान हो जाएंगे हैरान

टेक दिग्गज कंपनी शाओमी (Xiaomi) का सब ब्रैंड रेडमी (Redmi) अपनी नई डिवाइस Redmi K70 Ultra को लांच करने की तैयारी में है। ब्रांड अपनी होम मार्केट चीन में एक के बाद एक शानदार प्रोडक्ट लांच करता रहता है। जानकारी के मुताबिक हाल में ही लांच हुए Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर दिया है।

Redmi K70 Ultra
Redmi K70 Ultra

Redmi K70 Ultra चीन में हो सकता है लांच

एक रिपोर्ट की माने तो रेडमी जल्‍द ही एक और फोन को चीन में लांच करने की तैयारी में है। इस बार कंपनी ने अपनी डिवाइस की परफॉर्मेंस पर फोकस किया है। खबरों की मानें तो इस लांच होने वाली  डिवाइस का नाम Redmi K70 Ultra हो सकता है। माना जा रहा है कि इस डिवाइस को ब्रांड मीडियाटेक के एक फ्लैगशिप प्रोसेसर से पैक कर सकता है। 

 Redmi K70 Ultra फोन की डिटेल

चीन के फेमस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर एक टिप्सटर ने Redmi की इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ डिटेल साझा की हैं। इसमे ये दावा किया गया है कि नए Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन में मीडियाटेक के डाइमेंसी 9300+ प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह डाइमेंसिटी 9300 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। बता दें कि डाइमेंसिटी 9300+ प्रोसेसर को वीवो के अपकमिंग फ्लैगशिप फोन्‍स में भी दिया गया है। 

Redmi K70 Ultra
Redmi K70 Ultra

Redmi K70 Ultra का कैमरा

माना यह भी जा रहा है कि  फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर दिया जा सकता है, जिसके साथ एक अल्ट्रा वाइड लेंस और मैक्रो कैमरा भी मिलेगा। इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन वाला ओलेड डिस्प्ले कंपनी दे सकती है। इस डिवाइस मे 24 जीबी तक रैम और 1 टीबी स्टोरेज का विकल्प मिल सकता है। यह डिवाइस 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है, जो 5500 एमएएच की बैटरी को कम समय में फुल कर देगी। 

Redmi K70 Ultra भारत में कब होगा लांच

वहीं अगर उपलब्धता की बात करें तो चीन से बाहर इस डिवाइस को लेकर कोई इंफॉर्मेशन सामने नहीं आई है। आने वाले समय में हो सकता है कि कंपनी इस फोन को किसी और नए नाम से ग्लोबल मार्केट में पेश कर सकती है। स्मार्टफोन को IP68-रेटेड डस्टप्रूफ और वाटर-रेसिस्टेंट चेसिस के साथ ब्रांड पेश कर सकता है। बेहतर ड्यूरेबिलिटी के लिए इसमें एल्यूमीनियम फ्रेम दिये जाने की भी संभावना है।

Redmi K70 Ultra
Redmi K70 Ultra

डिजिटल चैट स्‍टेशन ने हाल ही में बताया था कि डिवाइस में 5,500mAh की दमदार बैटरी मिलती है, जो 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। यह फोन 24GB तक एलपीडीडीआर 5टी RAM और 1TB तक यूएफएस 4.0 स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। मतलब ये कि यह रेडमी ब्रांड के सबसे पावरफुल फोन्‍स में शुमार होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *