New OTT Release March 2024: Big Girls Don’t Cry और Murder Mubarak के साथ Main Atal Hoon, ये हैं इस वीक की लेटेस्ट रिलीज

इस आने वाले वीकेंड पर अगर आप अपने मनोरंजन के लिए कुछ कंटेंट खोज रहे हैं तो हम आपको New OTT Release March 2024 के बारे में बात करने वाले हैं। हम यहां  लेटेस्ट रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज की जानकारी आपसे साझा करेंगे। फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Zee5, Apple TV+ पर इस वीक मिस्ट्री, ड्रामा और बायोपिक जैसे कई नई फिल्मे और वेब सीरीज रिलीज किए गए हैं।

New OTT Release March 2024 “Murder Mubarak”

Murder Mubarak की बात करें तो यह एक मिस्ट्री फिल्म है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस रहीं करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, संजय कपूर और उनके साथ टिस्का चोपड़ा जैसे शानदार अदाकारों का अभिनय दिखेगा। बड़े ओटीटी प्लेटफार्म Netflix पर फिल्म 15 मार्च को रिलीज की जा चुकी है। और यह स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो चुकी है।

Murder Mubarak
Murder Mubarak

यह फिल्म दिल्ली जैसे बड़े शहर की हाई सोसायटी में क्या-क्या होता है, ये लोग कैसे घुटन भरी जिंदगी को जीते हैं, इस फिल्म की कहानी ने यह दिखाया गया है। अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो Royal Elite Delhi Club में एक जुम्बा इंस्ट्रक्टर लियो (आशिम गुलाटी) की मृत्यु होती है जिसके बाद इसमें मिस्ट्री शुरू हो जाती है, जो दर्शकों को बांधे रखती है।

New OTT Release March 2024 “Big Girls Don’t Cry”

बिग गर्ल्स डोंट क्राई’ (Big Girls Don’t Cry) एक ड्रामा फिल्म के तौर पर दर्शकों के लिये बनाई गई है। जिसमें पूजा भट्ट एक गर्ल्स बोर्डिंग स्कूल की प्रिंसीपल के तौर पर नजर आती हैं। इस फिल्म में कुछ-कुछ आपको मोहब्बतें के नारायण शंकर (अमिताभ बच्चन) की याद भी ताजा हो जाएगी। एक्ट्रेस पूजा भट्ट का रोल भी कुछ वैसा ही इस फिल्म में माना जा सकता है।

Big Girls Don't Cry
Big Girls Don’t Cry

इस फिल्म की कहानी ऑल-गर्ल्स बोर्डिंग स्कूल को लेकर बनाई गई है, जो यह दिखाती है कि स्कूल में कैसे कैसे लड़कियां बड़ी होती हैं, और उनकी भावनाएं और प्राथमिकताएं बढ़ती उम्र के साथ कैसे कैसे बदलती रहती हैं। आपको बता दें कियह फिल्म को नित्या मेहरा ने बनाई है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म Prime Video पर देखा जा सकता है। इस फिल्मी की सीरीज में 7 एपिसोड देखने को मिलेंगे।

 

New OTT Release March 2024 “Main Atal Hoon”

मैं अटल हूं (Main Atal Hoon), नाम से ही पता चलता है कि यह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के ऊपर आधारित बायोपिक फिल्म है। इस फिल्म की कहानी जर्नलिस्ट सारंग दर्शन के द्वारा लिखी गई है और बायोग्राफी के आधार पर इस फिल्म को गढ़ा गया है। इस फिल्म में देखने को मिलता है कि पूर्व  प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने राजनीति के क्षेत्र में कौन सी उपलब्धियां हासिल की हैं।

Main Atal Hoon
Main Atal Hoon

इसके साथ ही कारगिल युद्ध के दौरान देश में क्या हालात भारत की राजनीति में पैदा हुए, थीं ये सब भी इस फिल्म में दर्शाया गया है। इस फिल्म को ओटोटी प्लेटफार्म Zee5 पर लाइव स्ट्रीम के साथ देखा जा सकता है। मार्च 2024 में Manhunt भी रिलीज की गई है, इस फिल्म की कहानी अब्राहम लिंकन के बारे में है। इसको भी आप ओटीटी प्लेटफार्म पर ट्यून कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *