Aamir Khan Birthday Celebration की खास तस्वीरें, शूटिंग बीच में छोड़ एक्स वाइफ किरण राव संग केक काटने पहुंचे

Aamir Khan Birthday Celebration की बात करें तो, बॉलिवुड के सुपर स्टार और मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान ने (Aamir Khan) अपना 59वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक बार फिर दिखाया कि वह किरन राव को कितना मानते हैं। अपनी एक्स वाइफ और बाकी करीबी लोगों के साथ आमिर खान ने अपने बर्थडे का केक काटा। सोशल मीडिया पर आमिर खान के इस सेलिब्रेशन की फोटोज तेजी से वायरल होती दिख रही हैं।

Aamir Khan Birthday Celebration
Aamir Khan Birthday Celebration

Aamir Khan Birthday Celebration क्यों रहा खास?

इन फोटोज में आमिर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में पहने नजर आ रहे हैं, इस लुक में वे काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद आमिर ने जानकारी देते हुए कहा कि वो इस बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद तुरंत फिल्म की शूटिंग करने पहुंच जाएंगे। आमिर की वायरल होती फोटोज फैंस का दिल जीत रही हैं। आमिर खान का बर्थडे सेलिब्रेशन लोगों को भा रहा है।

Aamir Birthday Celebration फैंस को पंसद आया। इस खास दिन पर वे कैजुअल लुक में नजर आए। आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी इस बर्थडेसेलिब्रेशन में नजर आईं। आमिर के साथ किरण राव मल्टी कलर की ड्रेस में पोज देती दिखीं।

Aamir Khan Birthday Celebration
Aamir Khan Birthday Celebration

Aamir Khan Birthday Celebration इस लिये भी खास रहा की अकसर मीडिया से दूर रहने वाले आमिर ने मीडिया कर्मियों से भी खुलकर बात की। एक्टर ने इस दौरान कहा कि, वो इस समय अपनी फिल्म (new film sitare zameen par) की शूटिंग बीच में छोड़कर यहां पहुंचे हैं।

Aamir Khan Birthday Celebration
Aamir Khan Birthday Celebration

Aamir Khan Birthday Celebration इस लिये भी खास रहा क्यों कि उन्होंने पैप्स के सामने आते ही केक को काटा, इसी के साथ जमकर पोज भी दिए। इसके साथ ही सभी को इस प्यार के लिए उन्होंने शुक्रिया भी कहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *