Realme Narzo 70 Pro 5G इस दिन होगा लॉन्च!, 50MP कैमरा के साथ होगी एंट्री

दिग्गज टेक कंपनी Realme ने इंडियन मार्केट में एक और नए Narzo स्मार्टफोन का टीजर जारी कर दिया है। इस नए Realme Narzo 70 Pro 5G फोन का लैंडिंग पेज पिछले कुछ दिनों से Amazon पर एक्टिव नजर आ रहा है। रियलमी  ने आज से एक दिन पहले ऑफिशियली कंफर्म कर दिया है कि नया फोन Narzo 70 Pro 5G भारत (india) में 19 मार्च को पेश होगा। आगे हम इस नए फोन Realme Narzo 70 Pro 5G के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं।

Realme Narzo 70 Pro 5G
Realme Narzo 70 Pro 5G

Realme Narzo 70 Pro 5G कब होगा लांच

ब्रांड ने कंफर्म कर दिया है कि कंपनी का नया फोन Narzo 70 Pro 5G अपनी कीमत सेगमेंट में Sony IMX890 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ मिलने वाला पहला स्मार्टफोन है। रियलमी कंपनी का दावा है कि फोन के बैक पैनल में “ड्यो टच ग्लास” डिजाइन मिलता है। फोन में देखा जा सकता है कि इसमे रियर शेल में ड्यूल-टोन फिनिश के साथ आर्क डिजाइन मिलता है।

Realme Narzo 70 Pro 5G का प्राइस

Realme Narzo 60 Pro 5G की कीमत की बात करें तो, बीते साल जुलाई के महीने में 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ था। इसलिए, यह पूरी उम्मीद है कि आने वाले समय में यह स्मार्टफोन उसी तरह की कीमत में पेश किया जा सकता है।

Realme Narzo 70 Pro 5G
Realme Narzo 70 Pro 5G

Realme Narzo 70 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Narzo 70 Pro 5G एंड्रॉयड 14 पर चलने वाला Realme UI 5 बेस्ड होगा। वहीं इस फोन के बारे में खास बात यह है कि इसमें रियलमी ब्रांड के समान प्राइस वाले फोन पर आमतौर पर देखे जाने वाले ब्लोटवेयर के कम्पेयर में इसमे 65 फीसदी कम ब्लोटवेयर मिलेगा। इसके साथ ही इसमें फोन में बहुत सारे एयर जेस्चर फीचर मिल सकेंगे जो यूजर्स को उनकी उंगलियों की स्पीड से डिवाइस कंट्रोल की इजाजत देंगे।

Realme Narzo 70 Pro 5G फोन में क्या है खास

Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन में एक फ्लैट AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि फुल HD+ रेजॉल्यूशन और इसी के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती नजर आएगी। Narzo 70 Pro 5G फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *