Vivo X Fold 3 phone होने वाला है लॉन्च!, 16GB रैम के साथ मिलेगा Android 14 OS, गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

Vivo का फोल्डेबल Vivo X Fold 3 phone इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है, जो कंपनी की ओर से जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन भी मिल चुके हैं। वहीं अब यह Vivo X Fold 3 गीकबेंच पर भी लिस्ट किया जा चुका है। इस वीवो के फोल्डेबल स्मार्टफोन की गीकबेंच लिस्टिंग से कई अहम  स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक वीवो के इस आने वाले स्मार्टफोन Vivo X Fold 2 का सक्सेसर होने वाला है। इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि इस फोन के नए मॉडल में क्या अपग्रेशन मिलेगा।

Vivo X Fold 3 phone
Vivo X Fold 3 phone

 Vivo X Fold 3 phone में क्या है खास

Vivo X Fold 3 phone लॉन्च होने के लिये तैयार है। इस शानदार फोल्डेबल X Fold 3 फोन को कई सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर स्पॉट भी किया गया है। अब यह डिवाइस बेंचमार्क प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर भी स्पॉट की गई है। इस फोन की Geekbench लिस्टिंग में हार्डवेयर डिटेल मिलती है। यह मॉडल नम्बर V2303A के साथ दिखाई दिया है। चीन की 3C सर्टिफिकेशन में भी इस फोन का यह मॉडल नम्बर नजर आ चुका है।

बता दे कि Vivo X Fold 3 फोन में 80W चार्जिंग का फीचर सामने आया था। जबकि, गीकबेंच साइट पर इस फोन का मदरबोर्ड कोडनेम kalama कहा गया है। इसमें तीन कोर बताए जा रहे हैं जो 2.02 गीगाहर्ट्ज पर ब्लॉक किए जा चुके हैं। वहीं कंपनी की ओर से मेन कोर 3.19 गीगाहर्ट्ज के साथ मेंशन किया गया है।

Vivo X Fold 3 phone
Vivo X Fold 3 phone

Vivo X Fold 3 phone  की रैम कितनी है ?

Vivo X Fold 3 phone  के कोर सेटअप को देखें तो इस फोन में Snapdragon 8 Gen 2 SoC दिया गया है। इसी के साथ अन्य लीक्स में Snapdragon 8 Gen 3 की बात सामने आई थी। इस फोन की लिस्टिंग की बात करें तो, X Fold 3 फोल्डेबल फोन में 16GB रैम मिलने की उम्मीद है। इसी के साथ इसमें रैम के अन्य ऑप्शन भी दिये जा सकते हैं। Vivo X Fold 3 phone एंड्रॉयड 14 के साथ पेश किया जा सकता है।

यहां पर इसके बेंचमार्क स्कोर्स की भी बात करना जरूरी है। खास बात यह है कि इस X Fold 3 फोल्डेबल फोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 2008 पॉइंट स्कोर हासिल किया हैं जबकि मल्टी कोर टेस्ट में इस फोन को 5490 पॉइंट्स मिले हैं।

Vivo X Fold 3 phone
Vivo X Fold 3 phone

Vivo X Fold 3 phone में मिल सकते हैं दो कलर ऑप्शन

Vivo X Fold 3 phone को लेकर इससे पहले आई रिपोर्ट में जानकारी सामने आई थी कि Vivo X Fold 3 Pro फोन में प्राइमरी कैमरा के तौर पर f/1.68 अपर्चर वाला OV50H ओमनिविजन 50MP कैमरा दिया जा सकता है। इसी के साथ OV64B 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा भी मिलेगा, जो 3x ऑप्टिकल ज़ूम, 70 मिमी फोकल लेंथ, टेलीफोटो माइक्रो शॉर्ट्स को सपोर्ट कर सकता है।

फोल्डेबल फोन X Fold 3 Pro बेहतर फोटोग्राफी के लिए Vivo V3 आईएसपी से लैस होगा। वही अगर कलर ऑप्शन की बात करें तो यह नए फोल्डेबल स्मार्टफोन में ब्लैक और व्हाइट कलर मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *