Who is Swara Bhaskar married to?, Swara Bhaskar को पति ने सरप्राइज देकर किया हैरान, हक्का बक्का रह गई एक्ट्रेस!

Who is Swara Bhaskar married to?: बॉलीवुड (BOLLYWOOD)  की दिग्गज एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भले ही अभी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को पूरी तरह से एंजाय कर रही हैं। 

Who is Swara Bhaskar married to?: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को पति ने दिया सरप्राइज

Who is Swara Bhaskar married to?
Who is Swara Bhaskar married to?

हिन्दी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज कल अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिये वे खास बातों को शेयर भी करती रहती हैं। स्वरा ने सोशल मीडिया पर कई बार अपने पति फहद अहमद के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं। लेकिन एक बार फिर स्वरा भास्कर ने अपनी बेबी शॉवर पार्टी की झलक अपने फैंस को साझा की है। 

Who is Swara Bhaskar married to?: स्वरा भास्कर हसबैंड के सरप्राइज से हैरान

अभी हाल ही में स्वरा भास्कर को हसबैंड फहद अहमद ने सरप्राइज दे दिया। फहद ने बेबी शॉवर पार्टी के जरिये स्वरा को सरप्राइज दिया, जिससे वह हक्का बक्का रह गईं। पार्टी से अंजान स्वरा पजामा पहनकर अपनी सरप्राइज पार्टी में पहुंच गईं। स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्वीरों को साझा किया है।

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar

Who is Swara Bhaskar married to?: कौन हैं स्वरा भास्कर के पति

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी। स्वरा भास्कर की शादी की डिटेल जैसे ही लोगों के सामने सामने आई तो, सब हैरान रह गए। Swara Bhasker के हसबैंड फहद अहमद एक छात्र नेता और इसी के साथ ही मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता हैं। टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस स्टूडेंट यूनियन के महासचिव के तौर पर भी फहद अहमद काम कर चुके हैं। फहद (Fahad Ahmad) ने जुलाई के महीने में साल 2022 में सपा (SP)नेता अबू आसिम आजमी और रईस शेख की उपस्थिति में समाजवादी पार्टी (Samajwadiparty) की सदस्यता ग्रहण की थी। अब बात स्वरा के सरप्राइज की। 

 फहद अहमद ने स्वरा भास्कर के लिए रखी बेबी शॉवर पार्टी (Fahadh Ahmed hosted baby shower party for Swara Bhaskar)

SWARA AND FAHAD
SWARA AND FAHAD

फहद अहमद ने अपनी बेगम स्वरा भास्कर के लिये बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। स्वरा भास्कर को इस बात का अंदाजा बिल्कुल भी नहीं था। वहीं वह पजामा पहनकर अपनी सरप्राइज पार्टी में पहुंच गईं।

स्वरा और फहद अहमद ने मुस्कुराते हुए क्लिक की तस्वीरें

स्वरा भास्कर को हसबैंड फहद अहमद ने सरप्राइज दे दिया। फहद ने बेबी शॉवर पार्टी के जरिये स्वरा को सरप्राइज दिया, जिससे वह हक्का बक्का रह गईं। इस सरप्राइज पार्टी में स्वरा भास्कर ने अपने पति फहद अहमद के साथ बहुत एंजॉय किया और मुस्कुराते हुए सेल्फी भी क्लिक कीं। इसके बाद स्वरा और फहद की शेयर की गई इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।।

  • स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने सरप्राइज पार्टी में काटा केक

 बेबी शॉवर सरप्राइज पार्टी को स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने केक काटकर सेलिब्रेट किया। इस पार्टी के दौरान पति- पत्नी की अच्छी बॉंडिंग देखने को मिली। इस पार्टी में दोनों के बेहद करीबी दोस्त भी शामिल थे। 

  • स्वरा भास्कर ने पार्टी में ली सेल्फी

स्वरा भास्कर ने अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी को खूब एंजॉय किया और सेल्फी भी ली। इसी के साथ इन सेल्फी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की बेबी शॉवर सरप्राइज पार्टी में सभी लोग काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

SWRA BHASKAR SELFI
SWRA BHASKAR SELFI
  • स्वरा भास्कर ने पार्टी में किया खूब एंजॉय

स्वरा भास्कर ने अपनी बेबी शॉवर पार्टी के दौरान बहुत मजा किया और वह काफी खुश नजर आईं। स्वरा भास्कर की शेयर की तस्वीरों से उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

  • फहद अहमद ने दोस्तों संग क्लिक करवाई फोटो

स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद ने भी दोस्तों के साथ मिलकर फोटो क्लिक करवाईं। इस दौरान सभी काफी मुस्कुराते हुए नजर आए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *