What is the Budget for Ganpat Movie?: भारी भरकम बजट में बनी है गणपत, जानें कमाई!

What is the budget for Ganpat movie?: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का पोस्टर लोगों के सामने आ चुका है। गणपत फिल्म का पोस्टर काफी धांसू नजर आ रहा है। इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का लुक भी काफी शानदार दिख रहा है।

What is the budget for Ganpat movie?: टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार

tiger shroff in ganpath
tiger shroff in ganpath

Tiger Shroff Film Ganpath Poster की बात करें तो,  इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्म गणपत (Ganpath) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे। रिलीज किये गए पोस्ट में उनका लुक भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस पोस्टर से टाइगर श्रॉफ ने लोगों का दिल जीत लिया है। गौर करने वाली बात ये है कि एक्टर का ये लुक गणेश चतुर्थी के अवसर पर जारी किया गया है।

What is the budget for Ganpat movie?: फिल्म ‘गणपत’ का पोस्टर रिलीज

टाइगर की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ का नया पोस्टर एक्टर ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस के लिये साझा किया है। इस पोस्टर में टाइगर ने अपने हाथ पर लाल रंग की पट्टी बांध रखी है। जिसपर आग भी लगी दिखाई दे रही है। फिल्म के पोस्टर में टाइगर के लुक को लोग पसंद कर रहे हैं। 

What is the budget for Ganpat movie?: Ganapath release date 23 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया गया हैं। फिल्म गणपत 20 अक्टूबर, 2023 को दुनियाभर में रिलीज की जाएगी। इसे हिंदी, तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। जारी किये गए फिल्म के पोस्टर को देखकर फैंस की धड़कने बढ़ गईं हैं। अब वे फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

who is the actress of ganpat movie?: फिल्म में टाइगर और कृति सेनन की है जोड़ी

फिल्म गणपत एक पैन इंडिया मूवी है। इस फिल्म में 9 साल बाद उनकी जोड़ी एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आने वाली है। टाइगर और कृति एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर आग लगाने के लिये तैयार हैं। गौर करने वाली बात ये है कि दोनों ने  इससे पहले फिल्म ‘हीरोपंती’ में साथ काम किया था। जो इन दोनों एक्टर्स की पहली फिल्म थी।

What is the budget for Ganpat movie?: गणपत बजट 

फिल्म गणपथ – भाग 1 के बजट (Ganpat Budget) की बात करें तो ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के बड़े बजट के साथ बनाई गई है। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि गणपत – भाग 1, गणपत फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म होगी, वो इस लिये कि साल 2024 में इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज किया जा सकता है।

What is the budget for Ganpat movie?: Ganapath box office collection का अनुमान

यह फिल्म (Ganapath ) हिंदी, तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ समेत देश की पांच मुख्य भाषाओं में रिलीज (Ganapath release date) की जाएगी। फिल्म गणपथ – भाग 1 के कलेक्शन (Ganpat box office collection) की बात करें तो, देश में बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के लगभग 150 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान जताया जा रहा है। फिल्म गणपथ – पार्ट 1 ने जो  माहौल बनाया है उसे देखकर लगता है कि यह फिल्म लोगों को जरूर पसंद आने वाली है।

Ganapath cast

फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया गया हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को हिंदी, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म “गणपत” की खास बात

बॉलीवुड के फिटनेस थ्रिल टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गणपत’ को लेकर चर्चा में हैं। टाइगर ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस और दमदार अभिनय से अलग पहचान बनाई है। एक्टर ने इस फिल्म से जड़ी अपडेट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। अपनी एक्शन लुक की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है। जारी किये गए फिल्म के पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन अवतार नजर आ रहा है। आपको बता दें कि फिल्म 23 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *