Shahrukh film news: “जवान” को लेकर एटली करेंगे शाहरुख से बात!, वजह जानकर आप भी होंगे हैरान

Shahrukh film news: दिग्गज फिल्म निर्देशक एटली (Atlee) ने फिल्म जवान को लेकर बड़ी बात कही है। एटली ने अपने दस साल के फिल्मी करियर में सिर्फ 7 फिल्में ही की हैं, लेकिन खास बात ये है कि ये सभी फिल्मे ब्लॉकबास्टर साबित हुई हैं। शाहरुख खान (SHAHRUKH KHAN ) स्टारर मूवी ‘जवान’ एटली की सातवीं फिल्म है। ये फिल्म हाल ही में 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। इस फिल्म ने अपनी तगड़ी ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। अभी भी इस फिल्म की शानदार कमाई जा रही है।

JAWAN
JAWAN

Shahrukh film news:  जवान की ताबड़तोड़ कमाई जारी

फिल्म ‘जवान’ ने देशभर में सिर्फ 11 दिनों में ही 477 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं अगर वर्ल्डवाइड बात करें तो इसने 860.30 करोड़ कमा लिये हैं। फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। फिल्म निर्देशक एटली और उनकी पूरी टीम इससे बहुत खुश है। वहीं अब एटली ने जवान को लेकर कहा है कि वह शाहरुख खान से बात करेंगे। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अब वह फिल्म ‘जवान’ को ऑस्कर में भेजना चाह रहे हैं, इसके लिए वह शाहरुख खान से बात करेंगे।

Shahrukh film news: जवान में शाहरुख का डबल रोल

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो जवान में शाहरुख का डबल रोल है। इस फिल्म में विक्रम सिंह राठौर और इसी के साथ ही आजाद की भूमिका में उनकी खूब वाहवाही हो रही है, दर्शक उनके अभिनय की तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं फिल्म निर्देशक एटली अब इसका सीक्वल बनाने की भी सोच रहे हैं। फिल्म के सीक्वल के लिये अच्छी कहानी  तलाश रहे हैं। इसी के साथ ही एटली अब फिल्म जवान को ऑस्कर में भेजनी की प्लानिंग भी कर रहे हैं।

Shahrukh film news: क्या ऑस्कर में भेजी जाएगी ‘जवान’? 

एक साक्षात्कार में एटली से पूछा गया कि सिनेमा को ग्लोबल बनाने की चर्चा की जा रही है, तो क्या वे ऑस्कर्स (OSCAR)की ओर देख रहे है?, तो इस सवाल के जवाब में एटली ने कहा कि, ‘इसमे कोई शक नहीं, अगर सब अच्छा रहा तो फिल्म ‘जवान’ को भी (ऑस्कर में) जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि, फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हर डायरेक्टर, टेक्नीशियन की निगाह ऑस्कर, नेशनल पुरस्कार, गोल्डन ग्लोब्स और इसी के साथ हर पुरस्कार पर होती है। तो, निश्चित तौर पर, हां, मैं फिल्म ‘जवान’ को ऑस्कर में ले जाना जरूर पसंद करूंगा। उन्होंने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है कि खान सर (शाहरुख खान)  इस साक्षात्कार को देखेंगे। मैं खान सर से से कॉल करके भी पूछ लूंगा, ‘ खान सर, क्या हमें इस फिल्म (जवान) को ऑस्कर मेंले जाना चाहिए?’

Shahrukh film news: एटली और शाहरुख ने जवान में किया साथ काम

एटली ने फिल्म जवान को लेकर खुलासा किया कि, उन्होंने शाहरुख खान को ‘जवान’ फिल्म की स्टोरी साल 2020 में सुना दी थी। उस वक्त शाहरुख खान और गौरी खान को उनकी यह कहानी बहुत पसंद आई थी। उन्होंने बताया कि तभी से शाहरुख खान के साथ ‘जवान’ फिल्म पर काम करने में जुट गए थे। एटली ने इस बात का खुलासा भी किया कि उस वक्त उन्होंने जूम कॉल पर शाहरुख खान को स्क्रिप्ट सुनाई थी। इसके बाद सिर्फ 5-10 मिनट में ही शाहरुख खान एकदम से तैयार हो गए थे। एटली ने आगे बताया कि, शाहरुख खान ने उन्हें अपने साथ काम करने का अवसर साल 2019 में ही दे दिया था। 

Shahrukh film news: फिल्म जवान में शाहरुख ने की मदद

एटली ने आगे कहा कि शाहरुख खान उनके साथ पहले दिन से ही ‘जवान’ पर काम करने लगे थे। स्क्रिप्ट को लेकर उन्होंने अपना फीडबैक दिया, इसके साथ ही सभी लोगों ने इस फिल्म को लेकर अपना इनपुट दिया। लेकिन उन सबकी असली रीढ़ और सुझाव देने वाले हमेशा शाहरुख खान ही रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *