Mouni Roy Restaurant: 5 स्टार होटल से कम नहीं है मौनी रॉय का रेस्टोरेंट ‘BADMAASH’

Mouni Roy Restaurant Badmaash: टीवी की जगत की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय ने एक्टिंग के बाद अब बिजनेस में भी अपना हाथ आजमा रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में सपनों की नगरी मुंबई के अंधेरी इलाके में अपना एक नया रेस्टोरेंट बदमाश नाम से ओपन किया है। मौनी रॉय ने अंधेरी में अपने रेस्टोरेंट बदमाश की एक और ब्रैंचा ओपन कर दी है। हाल ही में इस अदाकारा ने इसके लिए एक ग्रैंड लॉन्च भी रखा था, जिसमें कई फिल्मी स्टार्स ने शिरकत की थी।

Mouni Roy Restaurant Badmaash की फोटो

Mouni Roy Restaurant
Mouni Roy Restaurant

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने रेस्टोरेंट (Mouni Roy Restaurant) बदमाश की ग्रैंड पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा की थी। इन तस्वीरों में मौनी शिमरी शॉर्ट ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सोशल मीडिया पर अपने रेस्टोरेंट बदमाश रेस्टोरेंट (Restaurant BADMASH) की अंदर की तस्वीरों को भी पोस्ट किया है। इन फोटोज में एक्ट्रेस के शानदार रेस्टोरेंट की थीम और इंटीरियर की झलक दिख जाती है। जिनसे पता चलता है की बदमाश रेस्टोरेंट कितना शानदार है।

साझा की गई तस्वीरों में देखने को मिला है कि मौनी का ये बदमाशा नाम का रेस्टोरेंट अंदर से काफी खूबसूरत और क्लासी वाइब देता नजर आ रहा है। इस शानदार रेस्टोरेंट को जंगल थीम पर बनाया गया है, जिसमें काफी खूबसूरत इंटीरियर डेवलप किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *