Aaradhya Bachchan and Ashwarya: बच्चन की लाडली आराध्या हुई ऐश्वर्या के बराबर!, गणेश चतुर्थी का वीडियो वायरल

Aaradhya Bachchan and Ashwarya:देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया पर गणेश चतुर्थी को लेकर  गणपति बप्पा का स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने नामचीन हस्तियों के साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी अपने घर पर बुलाया।  जिनमें फिल्मी सितारों से लेकर दिग्गज क्रिकेटर्स भी शामिल थे। वैसे तो मुकेश अंबानी के घर पर हुए इस कार्यक्रम में कई फिल्मी सितारों ने पारम्परिक अंजाद में महफिल को लूटा।

Aaradhya Bachchan and Ashwarya: आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या

लेकिन, इसमें सबसे ज्यादा चर्चा अभिषेक की लाडली और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की रही। ऐश्वर्या और आराध्या ने अपनी पारंपरिक पोशाक से महफिल को खास अंदाज में लूटा। इन दोनों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। खास बात यह थी की आराध्या हाइट में ऐश्वर्या राय बच्चन के बराबर नजर आ रहीं थीं। दोनों का लुक पारंपरिक पोशाक में काफी आकर्षक लग रहा था।

Aaradhya Bachchan and Ashwarya
Aaradhya Bachchan and Ashwarya

Aaradhya Bachchan and Ashwarya: पारंपरिक पोशाक में दिखे स्टार्स

अंबानी के घर एंटीलिया में गणेश चतुर्थी के अवसर पर हुए इस आयोजन में सभी फिल्मी स्टार्स कुर्ता पजामा या फिर सलवार सूट जैसे पारंपरिक पोशाक में दिखे। इस दौरान पूरी महफिल काफी शानदार नजर आ रही थी। इस आयोजन में शाहरुख कान, रेखा, सलमान खान, भाग्यश्री, राजकुमार राव, करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा,  रवीना टंडन, आलिया भट्ट, विक्की कौशल,  जाह्नवी कपूर, रश्मिका मंदाना, खुशी कपूर, बोनी कपूर, सनी कौशल, शाहिद कपूर, एकता कपूर, जितेंद्र, श्रद्धा कपूर, मानुषी छिल्लर, जूही चावला, दिशा पाटनी, मौनी रॉय,रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, सुनील शेट्टी जैसे कई बड़े सितारे नजर आए।

Aaradhya Bachchan and Ashwarya: ऐश्वर्या और आराध्या ने लूटी महफिल

अंबानी के गर पर हुए इस आयोजन के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। जिनमें बॉलीवुड स्टार समारोह में शिरकत करते दिखाई दे रहे हैं। जबकि, लोगों की नजरें ऐश्वर्या और आराध्या (Aaradhya Bachchan and Ashwarya )पर लगी हुई थी। वहीं दूसरी तरफ रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ इस आयोजन में पहुंची थीं।

Aaradhya Bachchan and Ashwarya को लेकर चर्चा

Aaradhya Bachchan and Ashwarya
Aaradhya Bachchan and Ashwarya

अंबानी के घर एंटीलिया पर हुए इस आयोजन में ऐश्वर्या हमेशा की तरह अपनी बेटी आराध्या को लेकर पहुंची थीं। इस दौरान वह अपनी बेटी का हाथ थामें नजर आईं। समरोह में दोनों मां और बेटी हूबहू एक जैसे आउटफिट में पहुंची थीं। लेकिन एक बार फिर लोगों के जबान पर वही पुरानी बात दोहराती नजर आई। मतलब ये के लोगों के बीच आराध्या के लुक और ड्रेस की चर्चा के साथ उनके हेयर स्टाइल पर भी लोग बात करते दिखे। 

Aaradhya Bachchan and Ashwarya: आराध्या का हेयर स्टाइल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर लोग अलग अलग तरह से कमेंट कर रही हैं। लोगों ने इस दौरान सलाह दी कि अब ये बड़ी हो गई है, इनका हेयर स्टाइल भी बदलने की जरूरत है। एक यूजर ने कमेंट किया कि- बहुत बोरिंग, ये मिस वर्ल्ड थीं, क्या हालत की है इसकी। वहीं कुछ लोग तारीफ भी करते नजर आए।

आराध्या बच्चन की उम्र (Aaradhya Bachchan Age)

अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आने वाली अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan Birthday) की उम्र की बात करें तो, वे 11 साल की हो चुकी हैं। अब उनका जन्मदिन जल्द ही आने वाला है। ऐश्वर्या की अपनी बेटी आराध्या के साथ अच्छी बॉंडिंग है। पिछले साल 16 नवंबर को आराध्या ने अपने 11वें जन्मदिन का केक काटा था। अपनी बेटी के 11वें जन्मदिन के खास अवसर पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी बेटी के साथ एक खूबसूरत पोस्ट भी शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के लिये बर्थडे नोट भी लिखा था।  ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर साझा किये नोट के साथ दिल और आंखों में प्यार से भरे कई इमोजी भी कैप्शन में प्रयोग किये थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *