All We Imagine As Light: फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ ने रचा इतिहास!, बॉलीवुड में लगा बधाईयों का तांता

77वें कान फिल्म फेस्टिवल के अंतिम दिन भारतीय फिल्म ‘All We Imagine As Light ‘ ने इतिहास रचते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है। इस फिल्म को ग्रांड प्रिक्स से सम्मानित किया गया, जो कान फिल्म फेस्टिवल का दूसरा सबसे बड़ा अवार्ड माना जाता है। इस फिल्म के निर्देशक पायल कपाड़िया हैं। फिल्म को सम्मान मिलने के बाद पूरे देश के सिनेमा प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। वहीं, कुछ फिल्मी सितारों की ओर से भी इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

All We Imagine As Light director payal in cannes
All We Imagine As Light director payal in cannes

 

All We Imagine As Light को लेकर कियारा आडवाणी ने दी बधाई

फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड की जिन बड़ी हस्तियों ने All We Imagine As Light के पुरस्कार जीतने पर बधाई दी हैं, उनमें फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर, ऋचा चड्ढा, सोनी राजदान और अली फजल समेत कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं। Kiara Advani ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ की टीम को अवॉर्ड जीतने पर बधाई को दर्शाया है। सोनी राजदान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पायल कपाड़िया और उनकी टीम को सफलता के लिये बधाई दी।

सुजॉय घोष ने कहा- शाबाश पायल !!

जबकि ऋचा चड्ढा ने फिल्म All We Imagine As Light की सफलता को लेकर अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि ये पल ऐतिहासिक है। इस खबर को सुनकर खुशी हो रही है! पायल कपाड़िया, रणबीर दास, कनी कुसरुति, दिव्य प्रभा, हृदयु हारून, छाया कदम और ऑल वी इमेजिन एज लाइट की पूरी टीम को मेरी ओर से बधाई। एक स्वतंत्र फिल्म को बनाना किसी भी समय मुश्किल माना जाता है।

All We Imagine As Light director payal
All We Imagine As Light director payal

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स में शुमार अली फजल ने भी फिल्म की इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए बधाई दी है। इस फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष भी बधाई देने में पीछे नहीं रहे है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है कि, “शाबाश पायल और जिको…तुम पर बहुत ज्यादा गर्व है।”

पायल की डॉक्यूमेंट्री ने भी 2021 में किया था कमाल

All We Imagine As Light के निर्देशक पायल कपाड़िया की यह पहली फीचर फिल्म है। इससे पहले साल 2021 में उनकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘ए नाइट ऑफ नोइंग नथिंग’ ने भी कान फिल्म फेस्टिवल में सबको आकर्शित किया था और सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्म को सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री के लिए गोल्डन आई पुरस्कार से बी सम्मानित किया गया था। ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ की स्टोरी दो महिलाओं के जीवन पर आधारित है। यह उन दोनों की जिंदगी में मची उथल-पुथल को दिखाते हुए आगे बढ़ती है और दर्शकों को बांधे रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *