Kerala blasters vs punjab fc लाइव स्ट्रीमिंग, आईएसएल 2023-24 मैच: टीवी और ऑनलाइन पर केईआर बनाम पीयूएन कवरेज कैसे देखें?

Kerala blasters vs punjab fc: आईएसएल 2023-24 मैच के लिए केरल ब्लास्टर्स बनाम पंजाब एफसी लाइव फुटबॉल स्ट्रीमिंग के बारे में आप जानना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिये ही है। केरल ब्लास्टर्स अगर पंजाब एफसी के खिलाफ अपने आगामी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच से पूरे तीन अंक हासिल करने में सफल हो जाते हैं, तो वे दूसरे स्थान पर आ जाएंगे। 

Kerala blasters vs punjab fc: दिल्ली में मुकाबला!

Kerala blasters vs punjab fc LIVE
Kerala blasters vs punjab fc LIVE

प्रतियोगिता का यह शानदार Kerala blasters vs punjab FC मुकाबला 12 फरवरी को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसकी ऑन-फील्ड कार्यवाही भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू हो चुकी है। अपने आखिरी गेम में ओडिशा एफसी के हाथों करीबी हार झेलने के बाद केरला ब्लास्टर्स वापसी करने के लिए बेताब दिखाई दे रही है।

Kerala blasters vs punjab fc: दूसरे हाफ में आश्चर्यजनक बदलाव देखने को मिला

जबकि कलिंगा स्टेडियम में हुए मैच के दूसरे हाफ में आश्चर्यजनक बदलाव देखने को मिला है। केरला ब्लास्टर्स ने दूर मुकाबले में शुरुआती बढ़त ले ली, दिमित्रियोस डायमांताकोस ने गतिरोध को तोड़ दिया।

इस बीच, पंजाब एफसी ने अपने आखिरी आईएसएल मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए घरेलू मैदान पर बेंगलुरु एफसी को 3-1 से हराया। शानदार जीत के बावजूद, पंजाब एफसी अभी भी पदावनति के खतरे से बाहर नहीं आ पाई है। वे 13 खेलों में 11 अंकों के साथ लीग स्टैंडिंग में ग्यारहवें स्थान पर हैं। सोमवार के kerala blasters vs punjab fc आईएसएल 2023-24 मैच से पहले, यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है:

kerala blasters vs punjab FC आईएसएल 2023-24 का मुकाबला कैसे देखें?

अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन से टीवी चैनल kerala blasters vs punjab fc आईएसएल 2023-24 मैच का प्रसारण करेंगे?, KER बनाम PUN भारत में स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। अंग्रेजी के अलावा, प्रसारण विभिन्न स्पोर्ट्स 18 चैनलों पर कई क्षेत्रीय भाषाओं में भी उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *