IPL 2024 Mumbai Indians captain Hardik Pandya and wife के बारे में जानें, कौन हो वो जानें?

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्तांकोविक (Mumbai Indians captain Hardik Pandya and wife) कौन हैं? क्या आप जानते हैं, इस आर्टिकल में हम आपको हार्दिक की वाइफ नताशा के बारे में बताने वाले हैं। वहीं आईपीएल 2024 यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हार्दिक पांड्या को एक तरफ जहां कई लोग IPL 2024 की शुरुआत से ट्रोल करते दिखे तो, वहीं वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक और फैमिली के साथ तस्वीरें और वीडियो भी सुर्खियों में बने रहे।

mumbai-indians-captain-hardik-pandya and wife
mumbai-indians-captain-hardik-pandya and wife

लेकिन क्या आप जानते हैं कि RCB प्लेयर विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा की तरह नताशा भी एक बॉलीवुड एक दिग्गज एक्ट्रेस हैं, उन्होंने शाहरुख खान और अजय देवगन तक की फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। जबकि आज कल नताशा एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के जरिये लोगों से जुड़ी रहती हैं।

Mumbai Indians captain Hardik Pandya and wife

नताशा की बात करें तो Hardik Pandya’s wife Natasha Stankovic एक मॉडल, डांसर और बतौर एक्ट्रेस कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 को हुआ था और वह सर्बिया की रहने वाली हैं। जबकि वर्ष 2012 में मुंबई आईं और इस एक्ट्रेस ने साल 2013 में फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा की पॉलिटिकल ड्रामा सत्याग्रह से बॉलीवुड डेब्यू अपना  किया। इसके साथ ही रणवीर सिंह के साथ कई विज्ञापनों में भी नताशा नजर आ चुकी हैं।

mumbai-indians-captain-hardik-pandya and wife
mumbai-indians-captain-hardik-pandya and wife

LSG vs MI मैच में किसकी हुई जीत?

मौजूदा वक्त में आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जिसमे बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से करारी शिकस्त दी है। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 144 रनों का लक्ष्य दिया। इस दौरान ईशान किशन ने 32 रनों की जुझारू पारी खेली।

LSG vs MI
LSG vs MI

नेहाल वढेरा ने भी शुरुआती झटकों से मुंबई को उबारते हुए शानदार 46 रन बनाए। जबकि टिम डेविड ने 35 रनों की मुंबई के लिये नाबाद पारी खेली। इस दौरान लखनऊ के लिए मोहसिन खान ने 2 विकेट लिए। रवि बिश्नोई, स्टोइनिस, नवीन और मयंक को 1-1 विकेट मिला। इसके साथ ही अंत में लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स ने 4 विकेट से इस मैच को अपने नाम कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *