Happy Birthday Rohit Sharma कह कर करें विश, 37 साल के हुए हिटमैन, सूर्य कुमार और वाइफ के साथ काटा केक

Happy Birthday Rohit Sharma कह कर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी Rohit Sharma को आप भी बधाई दे सकते हैं। रोहित शर्मा अब 37 साल के हो गए हैं। रोहित ने इस खास दिन के मौके पर अपनी वाइफ रितिका सजदेह और कुछ खास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। आपको बता दें कि रोहित शर्मा मौजूदा वक्त में आईपीएल 2024 यानी इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं।

Happy Birthday Rohit Sharma
Happy Birthday Rohit Sharma

इसके बाद रोहित टी20 विश्वकप में भारतीय टीम की अगुवाई करते नजर आने वाले हैं। रोहित शर्मा अपने जन्मदिन के दिन लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ मैच में मैदान पर दिखाई देंगे। इस खास मौके पर उनकी टीम चाहेगी कि लखनऊ के खिलाफ इस मैच को वो जीते और रोहित को जीत का तोहफा दे। इसी के साथ मुंबई की टीम Happy Birthday Rohit Sharma कह कर जीत का तोहफा देना चाहेगी।

LGS VS MI मैच के दिन फैंस कहेंगे Happy Birthday Rohit Sharma

एलजीएस बनाम एमआई (LGS VS MI) यानी लखनऊ और मुंबई का मैच 30 अप्रैल यानी आज शाम को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) में खेला जाएगा। खास बात यह है कि आईपीएल के 17 वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम कुछ खास नहीं कर सकी है और लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। आईपीएल के इस सीजन में मुंबई ने 9 मैचों में से सिर्फ 3 में जीत हासिल की है। अगर पोजीशन की बात करें तो वह पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है।

Happy Birthday Rohit Sharma
Happy Birthday Rohit Sharma

Happy Birthday Rohit Sharma कहेगी एमआई की टीम

रोहित शर्मा की बात की जाए तो आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से यह दिग्गज क्रिकेटर शुमार किया जाता है। मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी करते हुए रोहित ने टीम को पांच बार खिताबी जीत भी दिलाई है। रोहित शर्मा ने के बाद इस लीग में सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके को अपनी कप्तानी में पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जितवाई है, और चैंपियन बनाया है।

Happy Birthday Rohit Sharma

जबकि, आईपीएल 2024 के इस 17वें सीजन में ना ही महेंद्र सिंह धोनी और ना ही रोहित शर्मा बतौर कप्तान टीम की अगुवाई कर रहे हैं। यूं कहें दोनों खेल तो रहे हैं लेकिन, कप्तान नहीं हैं। एमआई ने आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का निर्णय लिया, लेकिन यह फैसला टीम के लिये बेहतर साबित नहीं हुआ।

Happy Birthday Rohit Sharma
Happy Birthday Rohit Sharma

पांड्या की कप्तानी में टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा है। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके में धोनी की जगह रुतुराज गायकवाड़ अपना कप्तान नियुक्त किया है। लेकिन दिखना होगा कि क्या मुंबई आज के मैच में जीत के साथ कहेगी Happy Birthday Rohit Sharma

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *