MI vs RCB: बेंगलुरू की उम्मीदों पर विल जैक्स ने फेरा पानी!, विराट का टूटा दिल

Indian Premier League 2024 के 25 वें MI vs RCB के मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मैच के शुरुआत में एमआई से टॉस हारने के बाद आरसीबी को पहले बैटिंग का न्योता दिया गया। पहले बैटिंग करने उतरी बेंगलुरु की टीम को दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के रूप में पहला  झटका लगा। जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को विकेट के पीछे अपना शिकार बना लिया। इसके बाद विल जैक्स की बारी थी। बेंगलुरु की टीम ने विल जैक्स को बड़ी उम्मीदों के साथ आरसीबी प्लेइंग इलेवन में जोड़ा था।

MI vs RCB
MI vs RCB

MI vs RCB मैच में विल जैक्स ने उम्मीदों पर फेरा पानी

विल जैक्स का आईपीएल के 17 वें सीजन में आरसीबी के लिये यह पहला मुकाबला था। इस मैच में सिर्फ 6 गेंद में जैक्स 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, वह आकाश मेघवाल की गेंद पर आउट हुए। आरसीबी के फैंस को उम्मीद थी, कि विल जैक्स मुंबई के खिलाफ मैच में अपनी बैटिंग में धमाल मचाते दिखेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, जिससे फैंस को निराशा हाथ लगी। विल जैक्स के आउट होने पर विराट कोहली भी काफी निराश नजर आए।

MI vs RCB
MI vs RCB

MI vs RCB मैच में RCB के लिये मुश्किल चुनौती

एमआई के खिलाफ आरसीबी के लिये इस मुकाबले में बहुत ही मुश्किल चुनौती है। बेंगलुरु की टीम अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच हार गई थी। जबकि इस पिछले मैच में आरसीबी के लिए विराट ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। इसके बाद भी आरसीबी के गेंदबाज अपने स्कोर को नहीं बचा पाए थे। ऐसे हालात में मुंबई की टीम के सामने आरसीबी के लिए कठिन चुनौती रहने वाली है।

MI vs RCB
MI vs RCB

IPL 2024 में MI पटरी पर लौटती दिख रही है

MI vs RCB मैच से पहले मुंबई अपने होम ग्राउंड वानखेड़े में जीत की पटरी पर लौटती दिख रही है। टीम तीन मैचों में लगातार हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी पहली जीत हासिल की। इन हालातों में पांच बार की इस चैंपियन टीम को रोक पाना आरसीबी के लिये आसान नहीं होगा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई ने 17वें सीजन में बैटिंग और बॉलिंग दोनों में कमाल दिखाया, दुर्भाग्य से टीम को करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *