Sultana ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर कही बड़ी बात, वे हमारे लिये आदर्श

Sultana जो कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम की कप्तान हैं उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को लेकर बड़ी बात कही है। बांग्लादेश के क्रिकेटर ढाका में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के साथ होटल में रहने, और उनके साथ समय बिताने के साथ साथ उनके अनुभव को साझा करते नजर आए हैं। गुरुवार से शुरू होने वाली तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए Australian international team पहुंच चुकी है, टीम के पहुंचने से बांग्लादेस जो कि मेजबान है वह पूरी तरह रोमांचित है।

Nigar Sultana
Nigar Sultana

Sultana ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर कही बड़ी बात

वहीं Bangladesh international team की कप्तान Nigar Sultana ने अपने बयान में Australian  team को लेकर कहा है कि, “वे खेल के दिग्गज हैं इसलिए हमारे खिलाड़ी उनसे मिलने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “पहले से ही हमारे खिलाड़ी नाश्ते की मेज पर Australian players के पास जा रहे हैं। एक टीम के रूप में विकसित होने के लिए इस तरह का कम्युनिकेशन बहुत जरूरी है। Sultana ने कहा कि हमारी टीम के कई खिलाड़ी उनके खिलाफ कभी तक एक भी मैच नहीं खेले हैं। बांग्लादेशी कप्तान ने कहा कि हम उन्हें एक आदर्श के रूप में देखते हैं। इसलिए उनके साथ खेलना हमारे लिये एक बड़ी उपलब्धि की तरह है।”

Alyssa Healy
Alyssa Healy

Sultana के अलावा Alyssa Healy ने भी रखी अपनी बात

यह Women’s Australian International Team की महिलाओं का बांग्लादेश का पहला द्विपक्षीय दौरा है, इसलिए मेजबान खिलाड़ियों से लेकर प्रशंसकों और मीडिया तक, इसमें गहरी दिलचस्पी दिखा रहा है। सुल्ताना की विपरीत संख्या वाली हीली ने अपने बयान में कहा कि वे बांग्लादेशी खिलाड़ियों से भी सीखना चाहेंगी, खास तौर से उन पिचों और परिस्थितियों के बारे में जिनका उन्हें इस दौरे पर और उससे आगे सामना हो सकता है। खासकर यह देखते हुए कि इस साल के आखिर में यहां T20 world cup 2024के मैच होने हैं।

Nigar Sultana
Nigar Sultana

Alyssa Healy अपने बयान में कहा कि, “मुझे सच में लोगों के इस तरह के समूह पर गर्व महसूस होता है, जो खेल को आगे बढ़ाने को एक बड़ी जिम्मेदारी समझते हैं।” “इसके यह मायने नहीं हैं कि आगे न बढ़ें, बल्कि दोनों पक्षों के बीच घुलने-मिलने के इससे हमेशा अवसर पैदा होते हैं। उन्होंने कहा कि खेल के बारे में समग्र रूप से बात करने के लिए। कुछ उपयोगी अनुभव इकट्ठा करने के लिए, और यह सिर्फ उनकी ओर से नहीं है।

Healy ने कहा ऑस्ट्रेलियन वुमेन प्लेयर्स बांग्लादेश दौरे से उत्साहित

Healy ने आगे कहा कि “मैं यहां बांग्लादेश में खेलने और उन टीमों के खिलाफ खेलने के बारे में सवाल पूछ रही हूं, जिनके खिलाफ खेलने का मौका अभी तक हमें नहीं मिला है। मुझे ऐसा लगता है कि यह दोनों तरीकों से हो सकता है। लड़कियां यहां आने और इस श्रृंखला का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित नजर आ रही हैं। उन्होने कहा कि मुझे आशा है कि उनसे बातचीत होगी, मैं आज नाश्ते में टोस्टर के आसपास पहले ही एक बातचीत कर चुकी हूं और भी बातचीत करने के लिए काफी उत्साहित हूं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *