Amazon Smartphone Holi Sale 2024 हुई शुरू, इधर Honor Band 9 लॉन्च

रंगों का त्योहार होली बस कुछ ही दिनों के बाद आने वाला है। ऐसे में हर बार की तरह Amazon Smartphone Holi Sale 2024 शुरू हो गई है। Holi 2024 बेहद नजदीक है, दिग्गज e-commerce websites Amazon ने इसको लेकर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर डिस्काउंट और डील का ऐलान कर दिया है Amazon India ने पहले ही हर बार की तरह अपनी Amazon Smartphone Holi Store Sale का ऐलान किया है। ऑनलाइन इस सेल में शानदार स्मर्टाफोन पर डिस्काउट दिया जा रहा है।

Amazon Smartphone Holi Sale 2024
Amazon Smartphone Holi Sale 2024

Amazon Smartphone Holi Sale 2024 में जबरदस्त डिस्काउंट 

इस Amazon Sale में Apple iPhone 13 के अलावा POCO M6 Pro, Honor X9b और अन्य कई  बेहतरीन फोन्स पर जबरदस्त डिस्काउंट का ऐलान किया गया है। इसी के साथ दूसरी तरफ Honor ने Honor Band 9 को लॉन्च कर दिया है। Honor Band 9 को कंपनी ने चीन में  ¥249 यानी लगभग 2,903 रुपये में लॉन्च किया है। वहीं कलर की बात करें तो कंपनी ने इस डिवाइस को ब्लैक, पर्पल और ब्लू कलर ऑप्शन में उतारा है।

Amazon Smartphone Holi Sale 2024
Amazon Smartphone Holi Sale 2024

Honor ने  Honor Band 9 को बाजार के लिये पेश कर दिया है। बता दें कि यह Honor Band 7 की जगह लेने के लिये तैयार है।  जिसे कंपनी ने 2022 के आखिर में मार्केट में पेश किया था। हॉनर ने इस नए फिटनेस ट्रैकर डिवाइस का ऐलान चीन में Honor Magic 6 Ultimate लॉन्च इवेंट में पहले ही कर दिया था। हॉनर ब्रांड ने इस कॉन्फ्रेंस के दौरान Honor Magic 6 RSR Porsche की डिजाइन के बारे में भी बता दिया था। Honor Band 9 ब्रांड को ग्लोबल वेबसाइट पर भी लिस्टेड किया जा चुका है। हम आपको पहले ही होली पर शुरू हुई Amazon Smartphone Holi Sale के बारे में बता चुके हैं, आगे हम यहां आपको Honor Band 9  के बारे में बताने वाले हैं।

Amazon Smartphone Holi Sale 2024, Honor Band 9 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Amazon Smartphone Holi Sale में कई शानदार फीचर्स वाले फोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन अगर Honor Band 9 के स्पेसिफिकेशन और फीचर की बात करें तो इसमें 1.57 इंच की रैक्टेंगुलर AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जिसका रेजोल्यूशन कंपनी ने 402 x 256 पिक्सल, 302 पीपीआई और 60hz रिफ्रेश रेट रखा है। इस डिवाइस की स्क्रीन बड़ी होने के साथ-साथ शार्प, स्मूथ और कर्व्ड भी की गई है।

Amazon Smartphone Holi Sale 2024, Honor Band 9
Amazon Smartphone Holi Sale 2024, Honor Band 9

इस डिवाइश के कॉर्नर पर मेटल फिनिश के साथ बॉडी प्लास्टिक द्वारा निर्मित की गई है। हॉनर की यह डिवाइस 5ATM रेटिंग से सुसज्जित है, जिससे पानी से सुरक्षा प्रदान की गई है।अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल, कॉल अलर्ट और इसी के साथ ऐप नोटिफिकेशन, मौसम, अलार्म इसके साथ काफी कुछ दिया गया है। इस फिटनेस ट्रैकर डिवाइस की बैटरी लाइफ के बारे में बात करें तो , कंपनी के मुताबिक यह एक बार फुल चार्ज की जाए तो 14 दिनों तक चलेगी।

Amazon Smartphone Holi Sale 2024और Honor Band 9 का प्राइस

Honor Band 9
Honor Band 9

Amazon Smartphone Holi Sale 2024 में कई फोन्स पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है, वहीं अगर हम हाल ही में लांच हुई Honor Band 9 की कीमत की बात करें तो चीन में इसकी कीमत ¥249 यानी लगभग 2,903 रुपये रखी गई है। वही अगर कलर की बात करें तो इस डिवाइश को हॉनर ने तीन कलर ऑप्शन्स में पेश किया है। इसमे ब्लैक, पर्पल और ब्लू कलर ऑप्शन मिल जाते हैं। कंपनी ने इस डिवास पर लिमिटेड समय के लिए ¥20 का डिस्काउंट  दे रही है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *