Mukesh Kumar Marriage: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने रचाई शादी, यूपी के इस शहर आई बारात

Mukesh Kumar Marriage: इंडियन क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के तेज गेंदबाज Mukesh Kumar ने गोरखपुर में शादी रचा ली है। तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने मंगलवार की देर रात में दिव्या सिंह के साथ साथ फेरे लिये। आपको बता दें कि मुकेश कुमार की नई दुल्हन बिहार की रहने वाली हैं। मुकेश कुमार की नई दुल्हन जिनका नाम दिव्या है वह बिहार (Bihar) के छपरा की रहने वाली हैं। शादी की रस्में गोरखपुर (GORAKHPUR) में ही पूरी हुईं और शहर के एक रिसॉर्ट में शादी समारोह का आयोजन हुआ।

Mukesh Kumar Marriage pic
Mukesh Kumar Marriage pic

Mukesh Kumar Marriage की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जोरशोर से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस लगातार बधाई दे रहे हैं। तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को बीसीसीआई ने छुट्टी दी थी। मौजूदा वक्त में ऑस्ट्रेलिया के साथ (IND vs AUS) की टी-20 सीरीज चल रही है। उम्मीद है कि वह चौथे टी20 मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

Mukesh Kumar Marriage गोरखपुर में हुई सम्पन्न

वहीं अगर शादी की बात करें तो, गोरखपुर के एक रिसॉर्ट में मुकेश की शादी सम्पन्न हुई। मुकेश कुमार अपने बरातियों के साथ नाचते-गाते शादी के लिए पहुंचे थे। दिव्या और मुकेश ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और फिर उसके बाद सात फेरे लेकर वे दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

मिली जानकारी के अनुसार, मुकेश कुमार की बारात मंगलवार के दिन शाम को तीन बजे के करीब बिहार के गोपालगंज (GOPALGANJ) से निकली थी। उनकी बारात गोरखपुर के गुलहरिया 6 बजे पहुंची। यहां पर बारात का स्वागत बहुत ही जोरदार तरीके से किया गया। इसके बाद सभी बाराती नाचते-गाते होटल पहुंचे और वहीं पर मुकेश कुमार की शादी की सारी रस्में अदा हुई और शादी सम्पन्न हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *