Al Hilal vs Inter Miami: मेसी के गोल के बाद भी इंटर मियामी की हार, सऊदी अरब के क्लब अल हिलाल ने दी शिकस्त

Al Hilal vs Inter Miami: सऊदी अरब के क्लब अल हिलाल और इंटर मियामी Al Hilal vs Inter Miami के बीच मैच हुआ। इस मैच में अल हिलाल ने इंटर मियामी को हरा दिया। वहीं इससे पहले सऊदी अरब के क्लब अल हिलाल और इंटर मियामी ने पिछले साल लियोनल मेसी lionel messi को अपने साथ जोड़ने की पूरी कोशिश की थी।

इस दौरान मेसी messi के लिए अपने खजाने का मुंह पूरी तरह खोल दिया गया था, लेकिन लियोनल मेसी ने अल हिलाल से जुड़ऩे की बजाय अमेरिकी क्लब इंटर मियामी से जुडऩा अपने को बेहतर समझा था। सऊदी अरब के उसी अल हिलाल क्लब ने मेसी के नए क्लब इंटर मियामी को 4-3 से जबरदस्त शिकस्त दे दी है। 

Al Hilal vs Inter Miami
Al Hilal vs Inter Miami

Al Hilal vs Inter Miami: मेसी के गोल से भी नहीं बची हार

लियोनल मेसी की मौजूदगी और उनके द्वारा किया गया गोल भी इंटर मियामी की हार को नहीं बचा सका। अमेरिकी क्लब इंटर मियामी इस वक्त सऊदी अरब के दौरे पर पहुंचा हुआ है, जहां उसे  अपने दो मैच खेलने हैं। अब गुरुवार को मियामी का मुकाबला क्रिस्टियानो रोनाल्डो के क्लब अल नासेर (inter miami vs al nasser) से होने वाला है, इस मैच पर भी सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

Al Hilal vs Inter Miami: सुआरेज ने भी किया गोल

इस रोमांचक मैच के दौरान मेसी ने इंटर मियामी के लिए दूसरे हाफ में पेनाल्टी के जरिए गोल किया गया था, लेकिन खेल के 88वें मिनट में मैल्कम ने अल हिलाल के लिए विजयी गोल दाग दिया। फुल्हम और न्यूकैसल के पूर्व स्ट्राइकर अलेक्जेंडर मित्रोविच ने अल हिलाल को 10वें मिनट में ही इंटर मियामी पर बढ़त दिला दी थी। जबकि तीन मिनट बाद अब्दुल्ला अल हमदान ने इस बढ़त को और बढ़ाकर 2-0 कर दिया। 

Al Hilal vs Inter Miami: लिनोयल मेसी ने 54वें मिनट में गोल किया

इंटर मियामी के एक अन्य सुपरस्टार खिलाड़ी उरुग्वे के लुई सुआरेज ने स्कोर 1-2 तो कर दिया, लेकिन माइकल ने 44वें मिनट में अल हिलाल की बढ़त को फिर से 3-1 पर पहुंचा दिया। वहीं, दूसरे ही हाफ में लिनोयल मेसी ने 54वें मिनट में गोल किया और  स्कोर को 2-3 पहुंचाया। इसके बाद डेविड रुइज ने गोल कर मियामी की टीम को 3-3 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया, लेकिन वहीं आखिरी पलों में मैल्कम ने एक और गोल दागकर अल हिलाल की जीत को पक्का कर दिया।

Al Hilal vs Inter Miami: लियोनल मेसी हांगकांग और जापान में भी खेलेंगे 

लियोनल मेसी बीते वर्ष सत्र के दरमियान में इंटर मियामी से जुड़े थे और उन्होंने क्लब को लीग्स कप में भी जीत दिलाई थी। यह मेसी का मियामी के लिए पहला पूर्ण सत्र माना जा रहा है। इसकी तैयारियों के लिए दिग्गज फुटबॉलर डेविड बेकहम के स्वामित्व वाले क्लब ने सऊदी अरब के साथ हांगकांग और जापान के दौरे को चुन लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *