Samsung Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन सस्ते में खरीदें, इस साइट पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट और ऑफर

Samsung Galaxy Z Flip 5: वर्तमान समय में लोगों के बीच फ्लिप स्मार्टफोन्स का क्रेज बढ़ता नजर आ रहा है। जिसकी मार्केट में काफी डिमांड है। अगर आप भी ऐसा ही कोई फ्लिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिये ही है। हम आपको बताएंगे कि सैमसंग का फ्लिप स्मार्टफोन महंगा तो जरूर है लेकिन इसे आप इसे Amazon India की डील में कम कीमत में खरीद सकते हैं।

यहां हम सैमसंग के Samsung Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। इस फोन पर आपको कई आकर्षक ऑफर के साथ साथ डिस्काउंट भी  भी देखने को मिल सकते हैं। जिसके जरिए आप इस फोन को खरीद कर अपना फुल फैशन दिखा सकते हैं। आइये इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Galaxy Z Flip 5 Offers & Price

सैमसंग Galaxy Z Flip 5 के 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का प्राइस 102,999 रुपये है। जिसे फ्लिपकार्ट की सेल डिस्काउंट के बाद 99,999 रुपए में सेल किया जा रहा है। जबकि बैंक ऑफर के तहत आप इसकी कीमत को ₹7000 और कम करा सकते हैं। इतना ही नहीं इसके साथ आपको 39,050 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन यहां गौर करने वाली बात ये है कि आपोक यह ऑफर लेने के लिए इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा, तभी आप इसका फायदा उठा सकते हैं। साथ ही आपको 4849 रुपए की प्रतिमाह ईएमआई का विकल्प भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप भी इस फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip5 के फीचर्स

सैमसंग के इस Samsung Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.7 इंच का फुल-एचडी+ डायनेमिक एमोलेड का 2X इनफिनिटी फ्लैक्स डिस्प्ले मिल जाता है। जिसका 1080×2640 पिक्सल रेजोल्यूशन है। जबिक इसका कवर डिस्प्ले 3.4 इंच का दिया गया है। इसके साथ ही यह फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर रन करता है, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर मिल जाता है। जिसमें 8 जीबी की रैम और 512 जीबी तक का स्टोरेज उपलब्ध है। 

इसके अलावा Samsung Galaxy Z Flip 5 कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टर 2 की डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ आता है। वहीं इसमें कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल, दूसरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा 10 मेगापिक्सल का दिया गया है। जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है। इस फोन में पावर के लिए 3700 एमएएच की बैटरी मिल जाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *