Jio Bharat B2: Jio के नए फोन की लांच की तैयारी!, कीमत समेत जानें डिटेल

Jio Bharat B2: Jio का फोन Jio Bharat B1 2.4-इंच QVGA डिस्प्ले और Threadx RTOS के साथ पेश किया गया है। यह फोन 50MB रैम, ब्लूटूथ, 4G, वाई-फाई और यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शन से सुसज्जित है। इस फोन में एक नैनो सिम कार्ड लगाया जा सकता है।

Jio Bharat B2 फोन जल्द हो सकता है लॉन्च

Jio Bharat B2 PHONE
Jio Bharat B2 PHONE !

भारत की दिग्गज कंपी जियो जल्द ही भारत में Jio Bharat B2 फोन लॉन्च कर सकती है।  जबकि कंपनी ने हैंडसेट की पुष्टि अभी तक नहीं की है, लेकिन कथित तौर पर जियो के इस फोन एक सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। अभी तक इस फोन के फीचर की अधिक जानकारी भी सामने नहीं आई है।

Jio Bharat B2 हो सकता है Jio Bharat B1 का अपग्रेड वर्ज़न

कयास लगाए जा रहे हैं और उम्मीद है कि Jio Bharat B2 को  Jio Bharat B1 के अपग्रेड वर्ज़न के रूप में पेश किया जा सकता है। जिसको पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया जा चुका है। जियो के इस Bharat B2 फोन का पुराना मॉडल 4G कनेक्टिविटी और प्री-इंस्टॉल्ड UPI पेमेंट फीचर के साथ आया है। खास बात यह है कि यह फोन कई भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करता है, और दो कलर ऑप्शन में उतारा गया है।

मॉडल नंबर JBB121B1 के साथ नया Jio Bharat B2 फोन लिस्ट!

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर मॉडल नंबर JBB121B1 के साथ नया फोन लिस्ट किया गया है। इस फोन की लिस्टिंग से इस हैंडसेट के बारे में कोई और डिटेल्स नहीं मिलती है, और यह मॉडल के लिए किसी मॉनिकर की ओर इशारा भी नहीं करता है। रिपोर्ट में यह दावा करते हुए बताया गया है कि इस नए फोन को कंपनी Jio Bharat B2 के रूप में पेश कर सकती है। जिसमें पिछले मॉडल की तुलना में बेहतर स्पेसिफिकेशन और अधिक फीचर्स दिये जा सकते हैं।

 Jio Bharat B2 के स्पेसिफिकेशन

 Jio Bharat B2 के स्पेसिफिकेशन के कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन, इससे पहले आ चुके Jio Bharat B1 को 2.4-इंच QVGA डिस्प्ले और Threadx RTOS के साथ उतारा गया है। इस फोन में 50MB रैम, ब्लूटूथ, 4G, वाई-फाई और यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, और इसमें एक नैनो सिम कार्ड लगाया जा सकता है।

Jio Bharat B2 PHONES
Jio Bharat B2 PHONES

 Jio Bharat B2 की बैटरी

हम पहले ही बता चुके हैं कि इसकी डिटेल्स सामने नहीं आई है लेकिन, Jio Bharat B1 में 2,000mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि यह 343 घंटे तक की स्टैंडबाय बैटरी लाइफ प्रदान कर सकता है। यह एक अनिर्दिष्ट रियर कैमरा यूनिट के साथ भी पेश किया गया है। इस फोन में मनोरंजन के लिए JioCinema और JioSaavn पहले से इंस्टॉल कंपनी की ओर से मिलते हैं। जबकि JioPay यूजर्स को UPI लेनदेन का फायदा मिलता है। 

 Jio Bharat B2 फोन की कीमत

इस फोन की कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है। इसके पहले आ चकुे Jio Bharat B1 को ब्लैग और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। वहीं कीमत की बात करें तो  Jio Bharat B1 4G को 1,299 रुपए में पेश किया गया। इस फोन का वजन 110 ग्राम, और आकार 125mm x 52mm x 17mm है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *