जुनैद खान-खुशी कपूर तीसरी फिल्म में एक साथ, आमिर खान के शहजादे की फिल्म ‘महाराज’ पर मिला अपडेट

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने खुशी कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। आमिर के लाडले जुनैद अपनी डेब्यू फिल्म ‘महाराज’ और साई पल्लवी के साथ बिना शीर्षक वाली फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी कर चुके हैं। अपने दो बड़े प्रोजेक्ट को कंप्लीट करने के बाद जुनैद अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। जुनैद पहली बार खुशी कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काम करते नजर आएंगे। जब से ये बात लोगों के बीच पहुंची है तब से फैंस इन दोनों की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जुनैद खान (FILM MAHARAJA)
जुनैद खान (FILM MAHARAJA)

जुनैद खान ने तीसरी फिल्म के लिए कसी कमर

रिपोर्ट्स की माने तो Junaid Khan ने अपनी आने वाली दो फिल्मों को पूरा कर लिया है। इसी के साथ वो अपनी अगली फिल्म की शुरुआत को लेकर काफी गंभीर हैं। फैंस के बीच चर्चा है कि अपनी दोनों फिल्में पूरी करने के बाद अब जुनैद अपने तीसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि उनकी यह फिल्म पहले की दोनों फिल्मों से अलग हट के होगी। इस बिना शीर्षक वाली फिल्म में वे खुशी कपूर के साथ रोमांस करते दिखेंगे।

फिल्म महाराज से डेब्यू करेंगे जुनैद खान

आमिर के लाडले जुनैद खान फिल्म ‘महाराज’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, उनकी आने वाली फिल्म कथित तौर पर 1862 के महाराज लिबेल केस पर आधारित होगी, जो एक धार्मिक व्यक्ति की कहानी को दर्शाती दिखेगी, जो अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों पर एक अखबार के खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करता दिखाई देता है। अपकमिंग फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत और शारवरी वाघ भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जुनैद एक रिपोर्टर का किरदार निभाते दिखेंगे।

जुनैद खान और आमिर खान
जुनैद खान और आमिर खान

जुनैद-खुशी की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस जुनैद खान की फिल्म महाराज और पल्लवी साई के साथ उनकी दूसरी फिल्म को लेकर अन्य जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की गई है। जल्द ही इन फिल्मों के बारे में निर्माताओं की ओर से कुछ ऐलान किये जाने की उम्मीद की जा रही है। अगर एक्ट्रेस खुशी कपूर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू किया था। वहीं चर्चा ये भी है कि अब Khushi Kapoor रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘नादानियां’ में Ibrahim ali khan के साथ दिखने वाली हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *