Neena Gupta बनेंगी नानी, बेटी Masaba ने दी खुशखबरी!, पति सत्यदीप मिश्रा संग फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

बॉलीवुड की फेमस अदाकारा Neena Gupta नानी बनने वाली हैं। नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने ये खबर सुनाई है। Masaba Gupta ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ फोटो को भी शेयर किया है, जो अब वायरल हो चुकी है। आपको बता दें कि मसाबा और सत्यदीप ने पिछले साल जनवरी के महीने में शादी कर ली थी। इसमें खास बात ये भी है कि मसाबा और सत्यदीप दोनों की ही दूसरी शादी की है।

Neena Gupta Daughter
Neena Gupta Daughter

Neena Gupta Daughter ने इमोजी किया शेयर ने इमोजी किया शेयर

मसाबा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेग्नेंट औरत वाला एक इमोजी साझा किया है। इस शेयर की हुई पोस्ट की आखिरी तस्वीर में मसाबा और उनके पति सत्यदीप मिश्रा दिखाई दे रहे हैं। फोटो में दिखाई दे रहा है कि वो अपने पति के कंधे पर सिर रख कर बैठी हैं। मसाबा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, ‘अन्य समाचारों में- दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं! कृप्या प्रेम, दुआ और केले के चिप्स (केवल नमक वाला) भेज दें।’ उन्होंने अपने हैशटैग में लिखा है- #babyonboard #mom&dad।

मसाबा गुप्ता ने प्रोड्यूसर मधु मंटेना के साथ साल 2015 में एक सिविल सेरेमनी में शादी की थी, लेकिन उनका यह रिश्ता साल 2018 में टूट गया था। इसके बाद दोनों अलग हो गए और साल 2019 में इन दोनों का तलाक भी हो गया। वहीं पिछले साल 27 जनवरी 2023 में मसाबा ने सत्यदीप मिश्रा से दोबारा शादी की, जो एक फेमस एक्टर हैं। वो अदिति राव हैदरी के एक्स हसबैंड भी रह चुके हैं। ये दोनों भी साल 2013 में अलग हो गए थे। जबकि दूसरी तरफ मधु ने भी मसाबा से शादी टूटने के बाद पिछले साल 11 जून को मशहूर योगा टीचर इरा त्रिवेदी के साथ शादी रचा ली थी।

Neena Gupta की पहली शादी (Neena Gupta’s first marriage)

जानकारी के लिये बात दें कि मसाबा गुप्ता की मां यानी Neena Gupta ने पहले IIT-दिल्ली में पढ़ने वाले Amlan Kusum Ghose से शादी रचाई थी। उस वक्त नीना गुप्ता ग्रेजुएशन की पढाई कर रही थीं। इन दोनों की ये शादी एक साल भी नहीं रुकी और इसके बाद दोनों अलग हुए गए। बताया जाता है कि फिर इसके बाद नीना गुप्ता की सगाई पंडित जसराज के बेटे शारंगदेव पंडित से हो गई थी।

Masaba Gupta किसकी बेटी हैं (Whose daughter is Masaba Gupta?)

80 के दशक में वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ नीना गुप्ता के रिलेशनशिप के चर्चे थे। लेकिन इन दोनों लोगों ने शादी नहीं की थी, और 1989 में इनकी एक बेटी हुई, जिसका नाम मसाबा रखा गया है। जबकि विवियन पहले से ही शादीशुदा थे, इसलिए नीना ने सिंगल मदर बनकर मसाबा गुप्ता की देखभाल कर परवरिश की। साल 2008 में नीना गुप्ता ने दिल्ली बेस्ड CA विवेक मेहरा से यूएस में शादी रचा ली थी। लेकिन अब नीना गुप्ता ने नानी बनने की खुशी जताते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, की ‘हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है, इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *