Pushpa 2 Angaaron Song: ‘पुष्पा 2’ का दूसरा गाना भी ‘Angaaro’ मचा रहा धूम, जानें डिटेल

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली चर्चित फिल्म ‘पुष्पा 2’ का दूसरा गाना ‘अंगारों’ (Pushpa 2 Angaaron Song) भी रिलीज हो गया है। रिलजी होने के साथ ही यह गाना धूम मचाने लगा है, वहीं हाल ही में इस गाने का टीजर जारी किया गया था, जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। निर्माताओं ने जो वादा किया था, अपने वादे के मुताबिक, आज 11 बजकर 7 मिनट पर गाने को उन्होंवे पबलिक्ली रिलीज कर दिया है।

 Pushpa 2 Angaaron Song 6 भाषाओं में है बना

निर्माताओं ने Pushpa 2 Angaaron Song को 6 भाषाओं में तैयार करके रिलीज किया है। इसे लोकप्रिय गायिका श्रेया घोषाल ने अपने सुरों से सजाया है। इस गाने के रिलीज होते ही फैंस ने अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया है। इस गाने की लोकप्रियता से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसको वायरल होने में अब ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। गौर करने वाली बात ये है कि फिल्म ‘पुष्पा 2’ के पहले गाने ‘पुष्पा-पुष्पा’ को भी दर्शकों ने खूब सराहा था। इंस्टाग्राम यूजर्स ने भी इस गाने पर जमकर रील बनाकर वायरल किये थे। यूट्यूब प्लेटफार्म पर रिलीज किये गए इस नए गाने को अभी तक चार करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

पुष्पा 2 मूवी कब होगी रिलीज

‘पुष्पा 2’ के निर्देशक सुकुमार हैं। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का पहला भाग 2021 में रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।  दिग्गज एक्टर अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका के फैंस को इसके दूसरे पार्ट से भी जबरदस्त मनोरंजन की उम्मीद लगी हुई है। इस फिल्म में फहाद फाजिल के रोल को देखने के लिये भी दर्शक उत्साहित हैं।

जबकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो,  इस फिल्म में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु का कैमियो रोल देखने को मिल सकता है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं अगर नए रिलीज हुए Pushpa 2 Angaaron Song की बात करें तो दर्शक और श्रोता इसको अभी से पसंद करने लगें हैं, उम्मीद की जा रही है कि यह जल्दी ही वायरल हो सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *