Ulefone Armor 25T Pro इस दिन होगा लॉन्च, 64MP नाइट विजन कैमरा के साथ मिलेगी 6500mAh की दमदार बैटरी, जानें प्राइस

Ulefone अपना नया रग्ड स्मार्टफोन Ulefone Armor 25T Pro लॉन्च करने की तैयारी में है। अब कंपनी ने अपने इस फोन को अधिकारिक तौर पर टीज कर दिया है। यह फोन बेहद आकर्षक और टफ फीचर्स के साथ आने वाला है। फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसका थर्मल इमेजिंग कैमरा ThermoVue है। यह फोन के रियर में मिलेगा और यूजर्स इसकी मदद से आसपास के वातावरण में मौजूद गर्मी का माप जांच सकते हैं। यह -20 डिग्री सेल्सियस से लेकर 550 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान को प्रदर्शित कर सकता है।

 Ulefone Armor 25T Pro specifications

Ulefone Armor 25T Pro रग्ड फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.78 इंच का FullHD+ 120Hz डिस्प्ले मिलने वाला है। इस पर Gorilla Glass Victus का प्रोटेक्शन रहेगा। इसके साथ ही फोन में Dimensity 6300 SoC की पावर दी गई है। इसका प्रोसेसर 5जी वेरिएंट में दिया जाएगा। 4जी वेरिएंट में यह Helio G99 चिप के साथ पेश किया जाएगा।

Ulefone Armor 25T Pro specifications
Ulefone Armor 25T Pro specifications

दोनों ही वेरिएंट्स में 6 जीबी फिजिकल रैम, और इसी के साथ ही 6 जीबी वर्चुअल रैम का सपोर्ट कंपनी देगी। अगर स्टोरेज की  बात करें तो इसमे 256 जीबी का स्पेस मिलेगा जिसको कार्ड की मदद 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। Ulefone Armor 25T Pro फोन Android 14 के साथ पेश किया जा सकता है।

Ulefone Armor 25T Pro Camera

Armor 25T Pro के कैमरा की बात की जाए तो इसमें थर्मल इमेजिंग कैमरा ThermoVue कैमरा दिया जाएगा। यह फोन के रियर में मिलेगा और यूजर्स इसकी मदद से आसपास के वातावरण में मौजूद गर्मी का माप देख सकेंगे। यह -20 डिग्री सेल्सियस से लेकर 550 डिग्री सेल्सियस तक का तापमान दिखा सकेगा। इसके साथ में 64 मेगापिक्सल का Night Vision कैमरा भी कंपनी ने दिया है। इसमें दो इंफ्रारेड LED भी लगाए गए हैं। जिससे कि यह रात में भी क्लियर और डिटेल इमेज कैप्चर आसानी से कर सकता है।

Ulefone Armor 25T Pro स्मार्टफोन के मेन कैमरा में Samsung GN1 सेंसर दिया गया है। जबकि, सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 32 मेगापिक्सल कैमरा से लैस मिलेगा, जिसमें Samsung GD1 सेंसर लगा हुआ है। Armor 25T Pro में 6,500 mAh की दमदार बैटरी दी गई है जिसके साथ 33W वायर्ड और, 30W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा है। इसके अलावा इस शानदार फोन में IP68/IP69K रेटिंग, MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन औऱ NFC, IR Blaster के साथ साथ 3.5mm हेडफोन जैक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी कंपनी ने दिया है। इस फोन की मोटाई 12.5mm है, और वजन 326 ग्राम बताया जा रहा है।

Ulefone Armor 25T Pro price in India

Ulefone Armor 25T Pro
Ulefone Armor 25T Pro

Ulefone Armor 25T Pro के प्राइस की बात करें तो, इसकी 24,915 रुपये बताई जा रही है। इस फोन को AliExpress से ग्राहक खरीद सकेंगे। इस फोन की सेल 1 जून से कंपनी शुरू कर देगी। यह सिंगल कलर Frost Black में ही उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *